October 30, 2020

बतौर सांसद एक साल पूरा होने पर तिवारी ने वोटरों का धन्यवाद किया

0Shares

कहा- विकास की आने नहीं दी जाएगी कोई कमी
रूपनगर, 23 मई: श्री आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी ने बतौर सांसद अपने कार्यकाल का 1 साल पूरा होने पर लोकसभा क्षेत्र के वोटरों का धन्यवाद किया है, जिन्होंने उन पर भरोसा व्यक्त किया।  तिवारी ने कहा कि हल्के में विकास की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। हालांकि केंद्र में विरोधी दल की सरकार है, लेकिन वह हल्के के लोगों से किए वायदे पूरे करने का प्रयास कर रहे हैं।

तिवारी ने कहा कि बीते 1 साल में उन्होंने जहां क्षेत्र में कृषि गतिविधियों को उत्साहित करने के लिए पंजाब खेतीबाड़ी यूनिवर्सिटी के बलाचौर में बल्लोवाल सौंकड़ी स्थित रिसर्च स्टेशन में बीएससी एग्रीकल्चर की पढ़ाई शुरू करने को मंजूरी दिलवाई है। वहीं पर, बंगा से श्री नयना देवी तक सड़क निर्माण का कार्य पाइप लाइन में है। कंडी क्षेत्र के विकास हेतु कंडी एरिया डिवेलपमेंट बोर्ड काम कर रहा है। इसी तरह, नवांशहर में पासपोर्ट केंद्र खोलने के लिए उन्होंने विदेश मंत्री एस जयशंकर से अपील की थी, लेकिन केंद्र सरकार विरोधी पार्टी के सांसदों को कम तवज्जो देती है।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार से हल्के के विकास हेतु फंडों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इसके अलावा, उन्होंने अपनी सांसद निधि से भी क्षेत्र में विकास की जरूरतों को पूरा करने का प्रयास किया है। हाल ही में कोरोना संक्रमण से लड़ने को क्षेत्र के लिए एक करोड़ रुपए की ग्रांट भी इसमें शामिल है। तिवारी ने खुलासा किया कि पिछले 1 साल में वह संसद के हर अधिवेशन में शामिल हुए हैं।

कोरोना महामारी के कुछ महीनों को छोड़कर वह बाकी साल हल्के के लोगों के बीच रहे हैं और आगे भी रहेंगे।

0Shares